ओडीएफ की निरंतरता बनाये रखने के लिए आयोजित हुआ कार्यशाला ।

सभी के सहभागिता से जिला को प्रथम ओडीएफ जिला का सम्मान मिला,परंतु मुख्य चुनौती ओडीएफ की निरंतरता को बनाये रखना है।उक्त बातें जिलापदाधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह ने इंडोर स्टेडियम के सभा कक्ष में आयोजित ओडीएफ की निरंतरता को बनाये रखने को लेकर आयोजित कार्यशाला में कही।

डीएम ने कहा कि जिस टीम स्प्रिट एवम लगन के साथ जिला ओडीएफ हुआ है,उसे हमे बनाये रखना है। कार्यशाला के कई सत्र में ओडीएफ की निरंतरता बनाये रखने को लेकर यूनिसेफ एवम संबंधित पदाधिकारियो द्वारा पावर पॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से बताया गया।

जिलापदधिकारी ने ओडीएफ चैंपियन के रूप में 50 सक्रिय अधिकारी,कर्मी, मोटीभेटर,बीडीओ आदि को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

डीआईओ मुकेश कुमार झा,डीपीआरओ परिमल कुमार,अंकुर दंडोलिया, प्रियरंजन राय, लखविंदर हंस,नंद किशोर,बीडीओ सोनबरसा,मेजरगंज,बाजपट्टी एवम मुखिया मढ़िया, सोनबरसा, मदनपुर,नानपुर,रैवासी,बधारी,सुतिहारा,गाढ़ा,परसौनी खिरोधर आदि को संम्मानित किया गया।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 84 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *