जानकी स्थान में हुई घटना की विस्तृत रिपोर्ट

रविवार को हुए भारत एवं पाकिस्तान के मैच में भारत की हार के बाद सीतामढ़ी शहर के जानकी स्थान मंदिर के पास कबारी टोली के कुछ युवकों ने आकर पटाखे फोड़े एवं देश विरोधी नारे लगाए जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों एवं युवकों के बीच कहासुनी हो गई देखते देखते स्थिति बिगड़ने लगी स्थानीय लोगों एवं युवकों के बीच कुछ हाथापाई भी हुई लेकिन प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया नगर थानाध्यक्ष विशालानंद मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया ।

रविवार की रात जानकी मंदिर पूरी तरह छावनी में तब्दील हो गई पुलिस की दो टुकड़ीयां तैैंंनात की गई और चंद मिनटों में सीतामढ़ी सदर के डीएसपी, सीतामढ़ी के SP और साथ ही सीतामढ़ी के जिलाधिकारी राजीव रोशन मौके पर पहुंचे ।

उसके अगले दिन यानी सोमवार की सुबह पुलिस बल मौजूद थी । धीरे-धीरे स्थिति सामान्य होने लगी कुछ लोगों का विरोध था कि देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए । प्रशासन की ओर से आश्वासन दिया गया की गिरफ्तारी जल्द ही होगी उचित कार्रवाई होगी उसके बाद धीरे-धीरे माहौल सामान्य होते गया अब वहां पर सब कुछ पहले जैसा हो चुका है एवंं स्थिति एकदम सामान्य है ।

Report:- Rahul Kumar Lath

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *