डीएम ने दिए 39 लाभुकों को राशन दुकान के नए लाइसेंस ।

गूगल प्ले स्टोर पर सीतामढ़ी का App उपलब्ध है । सीतामढ़ी वेब परिवार द्वारा विकसित इस एप्प को डाऊनलोड कीजिये और जुड़े रहिये सीतामढ़ी से ) लिंक :

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wSitamarhi_8376020

डीएम ने 39 लाभुको को दिया राशन दुकानों के लिए नए लाइसेंस।………….समाहरणालय सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम में डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह ने बेलसंड प्रखंड के 39 नए चयनित लाभुको को नए लाइसेंस देते हुए कहा कि पूरी ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करना है,और गरीबो का अनाज हर हाल में ससमय उपलब्ध करवाना है।

उन्होंने कहा कि पूरी पारदर्शिता एवम ईमानदारी से कार्य करेगे तो निश्चित रूप से बरकत होगी तथा गरीबो की दुआएं भी लगेगी।

पिंकी कुमारी,मानित कुमारी,पूनम कुमारी
सुशील कुमार,शोभा कुमारी, गुड़िया कुमारी,अशोक कुमार,हेमंत कुमार आदि ने कहा कि वे सिर्फ इसे व्यवसाय के दृष्टि से नही देखेगे बल्कि इसे सेवा के अवसर के रूप में देखेंगे।

डीएम ने कहा कि आपलोगो का चयन पूरी पारदर्शिता के साथ योग्यता के आधार पर किया गया है।अगर कोई भी इसके एवज में पैसा मांगता है तो सीधे मुझसे शिकायत करें।इस अवसर पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी,डीपीआरओ परिमल कुमार,प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

कुल 709 लोगो का चयन राशन दुकानों के नए लाइसेंस हेतू किया गया है,जिसमे 24 दिव्यांगजनो को भी नए लाइसेंस निर्गत किये गए है। अब गरीबो का राशन न सिर्फ ससमय मिलने में सहूलियत होगी बल्कि जिले के 709 लोगो को आय का एक अच्छा साधन के साथ साथ गरीबो की सेवा का अवसर भी मिला।डीएम ने स्पष्ट कहा कि अवसर बार बार नही मिलता है बल्कि अगर आप अवसर का दुरुपयोग करेगे या गरीबो के राशन वितरण में किसी भी प्रकार से गड़वरी करेगे तो आपका लाइसेंस तुरंत रद्द कर दिया जाएगा।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 85 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

3 thoughts on “डीएम ने दिए 39 लाभुकों को राशन दुकान के नए लाइसेंस ।

  1. Sir mai rina kumrei supi parkhand se vallge harpur pipara se ward 7se chanet hu laken serial namber 4ka candidate apnaa farjee, certificate laga kar foram aplay keae huae hai aor muj par galt apate laga rahaa hai krepeya ap sir samseya ka samdhan kejeyae ap se muje bente hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *