देर शाम तक चली डीएम के जनता दरबार में 95 मामलों का ऑनस्पॉट निष्पादन ।

देर शाम तक डीएम के जनता दरबार मे फरियादियो के लगी रही भीड़। 95 मामलों का ऑन स्पॉट निष्पादन। 310 आवेदन हुए प्राप्त। किशुनी पासवान,रागिनी देवी एवम, सोगीता देवी हरनाहिया, थाना सहियारा,बथनाहा ने अलग-अलग आवेदन देकर डीएम से शिकायत किया कि राशन दुकानदार अचानक से हमलोग को राशन देना बंद कर दिया है,कहता है कि तुम लोग का नाम कट गया है, समय आने पर फिर से मिलेगा।डीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए बीडीओ बथनाहा को अविलंब जाँच कर रेपोर्ट देने को कहा।डीएम ने कहा कि दोषी पाए जाने पर राशन डीलर का लाइसेंस रद्द किया जाएगा।

राम विनय राम ग्राम भदा टोला, रुन्नीसैदपुर ने आवेदन देकर शिकायत किया कि बैंक ऑफ इंडिया द्वारा जिला गव्य से अग्रसारित मेरे आवेदन के आलोक में पशुपालन हेतू लोन नही दे रहा है।डीएम ने एलडीएम को निर्देश दिया कि स्वयं जाकर नियमानुसार करवाई करे।इसके अतिरिक्त पेंशन योजना,भूमि विवाद,अतिक्रमण,आपदा राहत राशि आदि को लेकर अधिक मामले आये।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 84 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

1 thought on “देर शाम तक चली डीएम के जनता दरबार में 95 मामलों का ऑनस्पॉट निष्पादन ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *