पुणे में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे सीतामढ़ी डीएम ।

( गूगल प्ले स्टोर पर सीतामढ़ी का App उपलब्ध है । सीतामढ़ी वेब परिवार द्वारा विकसित इस एप्प को डाऊनलोड कीजिये और जुड़े रहिये सीतामढ़ी से ) लिंक :

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wSitamarhi_8376020

ब्रेकिंग न्यूज- खुशखबरी……… डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह पुणे में 15 फरवरी से आयोजित आल इंडिया सिविल सर्विसेज बैडमिंटन प्रतियोगिता के डबल्स ग्रुप मैच में बिहार का प्रतिनिधित्व करेगे।डीएम का डबल्स में साथ देगें महालेखा कार कार्यालय के पदाधिकारी संदीप कुमार।

पटना में पिछले हफ्ते आयोजित बैटमिंटन प्रतियोगिता में बैडमिंटन खेलते जिला पदाधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह । वीडियो ‘सीतामढ़ी यूट्यूब’ पर देखिये :

पटना में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता के कुछ तस्वीर :

पिछले हप्ते पटना में आयोजित मैच में विजय उपरांत डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह का चयन उक्त मैच के लिए किया गया है।

डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह का चयन सीतामढ़ी जिले के लिए गर्व की बात है।समाहरणालय के कई पदाधिकारियो ने डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह को बधाई देते हुए,उन्हें जिले के विशेषकर युवाओ का प्रेरक बताया है।

सीतामढ़ी में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता की कुछ तस्वीर :

खेल के प्रति गहरी दिलचस्पी रखते हैं सीतामढ़ी डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह । सीतामढ़ी में खेल के विकास के प्रति भी काफी सजग है । सीतामढ़ी उनके नेतृत्व में खेल के क्षेत्र में कई कीर्तिमान गढ़े है । यहाँ कई बड़े बड़े खेल प्रतियोगिता आयोजित हो चुके हैं भविष्य में और होंगे । इस तस्वीर में आप देख सकते हैं खेल के प्रति भी कितना पॉजिटव नजरिया रखते हैं ।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 85 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

2 thoughts on “पुणे में आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे सीतामढ़ी डीएम ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *