पोषण रैली में उमड़ी हज़ारों की भीड़ ।

वीडियो में देखिये पोषण रैली :

पोषण माह एवम पोषण मेला के अंतिम दिन आज प्रातः 7 बजे आयोजित पोषण रैली में उमड़ी हज़ारों की भीड़ । लगभग 3 किमी की इस रैली में उत्सव और उत्साह के नजारे के बीच स्वच्छता एवम आईसीडीएस के ड्रेस में गगनभेदी नारों ने आसपास के घरों में से लोगों को निकलने के लिए मजबूर कर दिया ।

डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में आज की रैली ने एक बार फिर सीतामढ़ी के लिए यादगार दिन बना दिया । वास्तव में सही पोषण से ही स्वास्थ्य सही होगा, इसकी जानकारी तो सबको थी, किंतु इसका एहसास इस पोषण माह में कई गयी विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम वाले गतिविधियों ने करा दिया । पोषण मेला में विभिन्न प्रतिभागियों एवम बेहतर स्टॉल को डीएम ने आज पुरस्कृत किया ।

पुरस्कार वितरण सह मेला समापन समारोह को सम्बोन्धित करते हुए डीएम ने कहा कि सफलता पूर्वक आयोजन सामूहिक सहभागिता से ही सम्भव हुआ है । उन्होंने कहा आनेवाले समय मे कृषि मेला जैसे अन्य कार्यक्रम आयोजित होंगे और मुझे विश्वास है कि पुनः सामूहिक सहभागिता से ये भी सफल होंगे । तथा सीतामढ़ी में विकास के कई कीर्तिमान स्थापित होंगे ।

पोषण मेला का शुभारम्भ और डिटेल के लिए पिछला आर्टिकल पढिये :

http://www.sitamarhi.org/दो-दिवसीय-पोषण-मेला-का-हुआ/

साभार : डीपीआरओ, सीतामढ़ी

आर्टिकल : ( रंजीत पूर्बे )

लाइक कीजिये सीतामढ़ी पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से । 78,000 Followers के साथ सीतामढ़ी का न.1 पेज । सीतामढ़ी का सबसे बड़ा सोशल वेब पोर्टल ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *