प्रत्येक शुक्रवार को लगता है सीतामढ़ी डीएम का जनता दरबार ।

प्रत्येक शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे डुमरा, समाहरणालय में जिलाधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह द्वारा जनता दरबार लगाया जाता । जनता के समस्याओं से करीब से रूबरू होते हैं डीएम ।

आज सीतामढ़ी डीएम के जनता दरबार मे 200 सौ से अधिक आवेदन प्राप्त हुए।कई मामलों का हुआ ऑन स्पॉट निष्पादन।रिगा प्रखण्ड ग्राम भभन गंवा,के वार्ड नंबर 3 की पार्वती देवी ने डीएम को आवेदन देकर शिकायत किया कि भूमि बंदोबस्ती पर्चा द्वारा प्राप्त मेरी जमीन पर गाँव के दबंग द्वारा कब्जा कर चाहरदीवारी निर्माण किया जा रहा है।डीएम ने सीओ रिगा को एक सप्ताह के अंदर जाँच कर प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया।मौजे राम को एक वर्ष से वृद्धा पेंशन नही मिलने की शिकायत पर डीएम ने परसौनी बीडीओ को अविलम्ब करवाई करते हुए निष्पादन का निर्देश दिया। कोहरी चौक सीतामढ़ी की आयुषी भारती ने आवेदन देकर कहा कि मेरे पति 19 नवम्बर से रहस्मय तरीके से अपने घर से लापता है,अभी तक कुछ भी पता नही चला है।

डीएम ने उसे आश्वस्त किया कि प्रशासन उसके पति को खोजने में पूरी तत्परता से कार्य कर रही है।इसके अतिरिक्त भूमि विवाद, रिगा चीनी मिल में बकाया,सेविका चयन,भूमि अतिक्रमण,बीजली आदि से संबंधित कई मामले आये।

साभार : डीपीआरओ, सीतामढ़ी

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 82 हज़ार Followers हैं ।

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *