मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया मे सफलता का परचम लहरा रहे सीतामढ़ी का ‘लाल’ नंदन मिश्रा

सीतामढ़ी निवासी बॉलीवुड अभिनेता नंदन की तीन बॉलीवुड फिल्म जल्द रिलीज हो रही है । लीड रोल में है नंदन मिश्रा । 1994 में पुपरी के जानीपुर गांव में जन्मे नंदन के पिता जी का नाम अशोक कुमार मिश्रा और माता जी का नाम मधुलिमा मिश्रा है ।

नंदन मिश्रा की तीन बॉलीवुड फिल्म आ रही है :

1) इश्क रूहानी (निदेशक : विश्वनाथ दीक्षित )
2) अणेमार्ग ( रितेश परमार)
2) लोभ ( श्रेयाशी चौधरी)
ऊपर की दोनों फ़िल्म में नन्दन लीड रोल एक्टर हैं । लोभ फ़िल्म में नंदन नेगेटिव रोल में होंगे । इसकी ट्रेलर भी आ चुकी :

नंदन मिश्रा दसवीं तक की पढ़ाई पुपरी से ही किए हैं । 2009 में मैट्रिक की पढ़ाई पूरी होते ही नंदन पटना आ गए । पढ़ाई और अभिनय प्रशिक्षण साथ साथ । पटना विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी किए । 2012 में इन्होंने ‘यशी फ़िल्म प्रशिक्षण संस्थान’ से डिप्लोमा कोर्स किये । स्कॉलरशिप भी मिली । भारतीय नाट्य कला मंच (इप्टा) से जुड़ने के बाद अभिनय के कई और गुर सीखे ।

फैशन और मॉडलिंग में नंदन मिश्रा की एंट्री 2013 में हुई जब इन्होंने मॉडलिंग हंट शो ‘देव एंड दिवा’ सीजन 4 में हिस्सा लिए और विजेता बने ।

अब 2015 में आंखों में बड़े सपने लिए नंदन मायानगरी मुम्बई आ गए । यहां कई उतार चढ़ाव देखने को मिले । सीतामढ़ी का ‘लाल’ नंदन मिश्रा हिम्मत नहीं हारी । उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें बॉलीवुड फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में काम करने का अवसर मिला ।

नंदन की अभिनय क्षमता और फैशन प्रतिभा को देखते हुए मिस्टर एंड मिस इंडिया आईवा 2017 में बतौर कोरियोग्राफर काम करने का मौका मिला । अभी नंदन चर्चित टीवी शो क्राइम पेट्रोल में भी अभिनय कर रहे है । आज भी वो नाटक और कलामंच से जुड़े हुए हैं । मॉडल के रूप में कई सारे मॉडलिंग शो, विज्ञापन शूट भी कर रहे हैं ।
बहुत बहुत शुभकामनाएं नंदन मिश्रा । आप ऐसे ही अपने गृह जिला सीतामढ़ी और अपने राज्य बिहार का नाम रौशन करते रहिए । Sitamarhi Web Family आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है । बहुत जल्द अभिनेता नंदन मिश्रा #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi पर आप सबों से #LIVE रूबरू होंगे ।

सीतामढ़ी वेब परिवार आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है । बहुत बहुत शुभकामनाएं बॉलीवुड अभिनेता नंदन मिश्रा को ।।

1 thought on “मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया मे सफलता का परचम लहरा रहे सीतामढ़ी का ‘लाल’ नंदन मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *