राजधानी एक्सप्रेस में लूट, अब हवाई जहाज होगा लूटेरों का अगला निशाना।

ट्रेनों में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और इस बार इसका निशाना बनी दिल्ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस. यह ट्रेन नई दिल्ली से बिहार की राजधानी पटना जा रही थी.
शनिवार रात को लुटेरों ने बक्सर के पास इस ट्रेन को अपना निशाना बनाया. लुटेरों ने ट्रेन के ए4, बी1 और बी2 बोगी में जमकर लूटपाट की और यात्रियों के साथ मारपीट भी की.
जब ट्रेन पटना जंक्शन पर पहुंची तो नाराज यात्रियों ने जमकर पटना स्टेशन पर हंगामा किया. रेलवे पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है.
इन्हें भी पढ़ें
रेलवे ने 300 परिवारों को दिया जगह खाली करने का अल्टीमेटमरेलवे ने 300 परिवारों को दिया जगह खाली करने का अल्टीमेटमटूंडला से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन से 8 यात्री गिरे, तीन की मौत की आशंकाटूंडला से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन से 8 यात्री गिरे, तीन की मौत की आशंकाऑनलाइन ट्रेन टिकट बुक कराने पर 30 जून तक नहीं लगेगा सर्विस चार्जऑनलाइन ट्रेन टिकट बुक कराने पर 30 जून तक नहीं लगेगा सर्विस चार्जशहर के बीच से गायब होगी छोटी लाइन, छुक-छुक की आवाज बनेगी बीते कल की बातशहर के बीच से गायब होगी छोटी लाइन, छुक-छुक की आवाज बनेगी बीते कल की बातरेलवे ने किया बड़ा बदलाव, खत्म करेगी फ्लेक्सी फेयररेलवे ने किया बड़ा बदलाव, खत्म करेगी फ्लेक्सी फेयर
जो यात्री इस वारदात के शिकार हुए हैं, उनके नाम हैं नेहा प्रसाद (बोगी-A4), मनीषा कुमारी (बोगी-B7), मंजू सिंह (बोगी-A4) और नीरज जसवाल (बोगी-B6).

फिलहाल, इस मामले में आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) की स्कॉट पार्टी के साथ-साथ एक एएसआई और 6 कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने कोच अटेंडेंट को भी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की.

लूटेरों के हिम्मत को देखते हुए आने वाले भविस्य में लगता है कि हवाई जहाज को ही टारगेट बनाया जाएगा।

One Response

Add a Comment

Connect with us on: