विशिष्ट योगदान हेतु लगातार दो बार सम्मानित हुए डीपीआरओ परिमल कुमार ।

एक सप्ताह के भीतर अपने विशिष्ट कार्य एवम योगदान के लिए दो दो बार सम्मानित हुए जिला सूचना एवम जनसम्पर्क पदाधिकारी परिमल कुमार ।

पहला अवसर : डीपीआरओ परिमल कुमार को जिला स्थापना दिवस पर उत्कृष्ट कार्य हेतु बेस्ट ऑफिसर का पुरस्कार मिला है ।

डीपीआरओ ने चार माह के अपने कार्यकाल में ही जहाँ मीडिया एवम प्रशासन के बीच बेहतर समन्वय कायम किया है,वही सरकार की योजनाओ को जन-जन तक पहुचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने जिले में आयोजित कई आयोजनों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है।

दूसरा अवसर : ओडीएफ कार्यशाला के अवसर में डीपीआरओ परिमल कुमार को विशिष्ट योगदान हेतु जिला पदाधिकारी ने किया सम्मानित ।

जिला को ओडीएफ बनाने एवम व्यापक जागरूकता फैलाने में भी आपकी भूमिका महत्वपूर्ण रही । हर मैराथन दौड़, जुलूस आदि में भी अपने डीएम के साथ साथ कदम से कदम मिलाकर चला ।

कुशल नेतृत्व क्षमता, हँसमुख स्वभाव एवम मृदु स्वभाव के धनी परिमल कुमार पदाधिकारी होते हुए भी काफी मिलनसार व्यक्तित्व के है । एक दम डाउन टू अर्थ । सबसे मिलते, सबकी सुनते । पदाधिकारी का यही गुण जनता को उनके करीब लाता है । जनता में एक विश्वास जागता है । इसे बनाये रखिये सर । बहुत बहुत शुभकामनाएं एवम बधाई आपको ।

इसके अलावे जिला प्रशासन की कोई भी गतिविधि हो, डीपीआरओ परिमल कुमार बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते । एक ऑफिसर जनता से समन्वय बनाते हुए हर लक्ष्य को मुकाम तक पहुंचाते हैं। जिला प्रशासन के हर काम मे, हर गतिविधि में आपकी भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण होती । इसी का परिणाम है कि एक सप्ताह के भीतर ही जिला प्रशासन द्वारा आपको दो दो बार सम्मानित किया गया है । बहुत बहुत बधाई सर ।

सीतामढ़ी_वेब परिवार भी आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं देता है । और विशेष धन्यवाद की जिला स्थापना दिवस समारोह में डुमरा हवाई फील्ड में लगे #सीतामढ़ी_पेज के स्टॉल लगाने में आपने बहुत मार्गदर्शन किया । इसके लिए भी आपको और डीएम सर को धन्यवाद । सीतामढ़ी जिला स्थापना दिवस समारोह का सीतामढ़ी फेसबुक पेज ने भरपूर कवरेज किया । देश दुनिया मे रहनेवाले हज़ारों सीतामढ़ी वासी तक हम लाइव वीडियो के माध्यम से इस कार्यक्रम का सफल प्रसारण किया । मौका देने के लिए धन्यवाद और आभार आपका ।

बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं सर ।।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 84 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

1 thought on “विशिष्ट योगदान हेतु लगातार दो बार सम्मानित हुए डीपीआरओ परिमल कुमार ।

  1. भाई साहब, आर्टिकल में पूर्णविराम का प्रयोग कुछ ज्यादा हो गया है।
    बाकी खबर तो एकदम मस्त छापे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *