सीतामढ़ी का ‘लाल’ बनारस में हुआ सम्मानित ।

सीतामढ़ी के बेलसंड प्रखंड स्थित भटौलिया गाँव के लाल वाराणसी में हुआ सम्मानित।

बेलसंड प्रखंड के भटौलिया गांव निवासी मनोज झा के पुत्र आनन्द झा, कक्षा-8, जो काशी हिंदू विश्वविद्यालय मालवीय भवन गीता समिति की ओर से आयोजित सस्वर गीता पाठ में कंठस्थ सम्पूर्ण गीता पाठ कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।
गीता जयंती महोत्सव में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के कुलपति के हाथों हुआ पुरस्कृत।

आनंद के परिवार में खुशी का माहौल,
उसके पिता मनोज झा ने बताया कि इस विज्ञान के युग में भी अपने बच्चे को विज्ञान के साथ साथ धर्म संस्कृति की भी शिक्षा और अपनी जो संस्कृति है उसकी भी शिक्षा नितांत आवश्यक है…
प्रकृति संस्कृति और धर्म के विकास को संरक्षित कर ही वैज्ञानिक विकास संभव हो पाएगा… यही सोच कर अपने बच्चे को विज्ञान के साथ साथ वेद का भी ज्ञान की ओर अग्रेषित किया।

उसे सफलता के इस मौके पर उसके परिचित एवं रिस्तेदारों ने भी उसे बधाईं एवं उसे आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाए दी
बधाईं देने वाले में छात्र नेता संकेत मिश्रा,संतोष झा, वरुण कुमार धीरज, मनीष झा, अंकित कुमार, आदित्य राज लड्डू, चंदन मिश्रा ने शुभकामनाए दी ।

सीतामढ़ी वेब परिवार आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है । बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 84 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *