सीतामढ़ी के डुमरा में बननेवाले मल्टीप्लेक्स के लिए धनतेरस से बुकिंग शुरू ।

डुमरा में एमपी हाई स्कूल के सामने जिला परिषद की जमीन पर बननेवाले मल्टीप्लेक्स भवन के दुकानों आदि के लिए धनतेरस से बुकिंग शुरू हो जाएगी । ये बातें जिला पदाधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह आज समाहारणालय स्थित विमर्श कक्ष में आयोजित बैठक में कही ।

डीएम ने बताया 281 वर्गफीट से लेकर 700 वर्गफीट तक की लगभग 198 दुकानें इस मल्टीप्लेक्स भवन में होगा । इसके अतिरिक्त सिनेमा हॉल, फ़ूड कोर्ट और बैंक्वेट हॉल भी मल्टीप्लेक्स भवन में होंगे । पूरा मल्टीप्लेक्स में सेंट्रलाइज्ड एसी होंगे । इसमें 12 लिफ्ट और कई स्केलेटर भी होंगे । बेसमेंट में बड़ा सा पार्किंग होगा ।

डीएम ने बताया कि धनतेरस के दिन सुबह 8 बजे से इक्छुक व्यक्ति सीतामढ़ी की ऑफिसियल वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग कर सकते है http:://districtsitamarhi.in

डीएम ने बताया बुकिंग के लिए इक्छुक व्यक्ति को एक लाख रुपये आरटीजीएस या बैंक ड्राफ्ट के मश्याम से जिला परिषद की बैंक ऑफ बरौदा के खाता में जमा करानी होगी । उन्होंने कहा कि कैश किसी भी परिस्थिति में नहीं ली जाएगी । डीएम ने बताया मल्टीप्लेक्स निर्माण की सभी प्रक्रिया को जिला परिषद की पांच सदस्यीय समिति द्वारा मोनिटरिंग किया जाएगा । इस समिति में जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, उप विकास आयुक्त,सीतामढ़ी एवम दो अन्य सदस्य होंगे ।

इस मल्टीप्लेक्स का नाम ” ए-वन सिटी मॉल” होगा । यह मल्टीप्लेक्स दो वर्षों में बनकर तैयार होगा । डीएम ने बताया मल्टीप्लेक्स निर्माण के सभी कार्यों को पूरी गुणवत्ता और पारदर्शिता के साथ पूरा किया जाएगा । बुकिंग समाप्त होने के बाद दर, निर्धारित कर जो कि लागत दर से 20-25 % अधिक होगी के लिए ऑनलाइन बीडिंग किया जाएगा । डीएम ने कहा कि कल से जिला परिषद के कार्यालय, कार्यस्थल एवम अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर इस मल्टीप्लेक्स के चित्र का बैनर लगाया जाएगा ।

न्यूज़ साभार : डीपीआरओ, सीतामढ़ी

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।

#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 81 हज़ार Followers हैं ।

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!

Sitamarhi Web Family

1 thought on “सीतामढ़ी के डुमरा में बननेवाले मल्टीप्लेक्स के लिए धनतेरस से बुकिंग शुरू ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *