सीतामढ़ी में बनेगा मल्टीप्लेक्स । चार स्क्रीन सिनेमाहॉल और 200 दुकान वाला नया आधुनिक मॉल ।

सीतामढ़ी.. खुशखबरी…….. जिला परिषद की एमपी हाई स्कूल डुमरा, के सामने की खाली जमीन पर बनेगा मल्टीप्लेक्स भवन। नोएडा दिल्ली के आर्किटेक्ट ने नक्शा सहित मॉडल बनाकर सौपा।

जिलापरिषद अब कमाऊ संस्था होगा…..जानकी स्टेडियम के दोनों तरफ बाहर बनेगी दुकाने।…

बैर्गेनिया में जिलापरिषद की खाली जमीन जो अस्पताल के आस-पास है,उसमे भी बनेगा दुकान।

डीएम रणजीत कुमार सिंह ने समाहरणालय में जिलापरिषद की खाली जमीनों का व्यवसायिक उपयोग करने को लेकर बैठक किया। बैठक में उप विकास आयुक्त प्रभात कुमार,विधान परिषद सदस्य, रामेश्वर कुमार महतो ,जिलापरिषद उपाध्यक्ष देवेंद्र साह सहित कई अधिकारी एवम जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया। डीएम ने बताया कि एमपी हाई स्कूल डूमरा के सामने जिलापरिषद की खाली जमीन पर मल्टी स्टोरी मल्टीप्लेक्स भवन का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यवसायिक मल्टीप्लेक्स का नक्शा एवम मॉडल दिल्ली नोएडा के आर्टिटेक्ट द्वारा बनाया गया है।इसमें लगभग 200 दुकाने होगी।चार सिनेमाहॉल भी होंगे। सबसे नीचे बेसमेंट में बड़ा पार्किंग प्लेस भी होगा। इसकी बुकिंग धनतेरस से शुरू हो जाएगी।पहले आओ एवम पहले पाओ के आधार पर बुकिंग होगी। गौरतलब हो कि डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह प्रारम्भ से जिला परिषद की खाली जमीनों का व्यवसायिक उपयोग कर परिषद की आय को बढ़ाने को अपनी प्राथमिकता में रखे हुए थे।जिला परिषद की विशेष बैठक में भी सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया था।डीएम ने विधानपरिषद के सदस्य रामेश्वर कुमार महतों सहित उपस्थित जनप्रतिनिधियों को को जिले के विकास कार्यो में सक्रिय सहयोग के लिए विशेषरूप से धन्यवाद भी दिया है। डीएम ने बताया की जानकी स्टेडियम डूमरा,के दोनों बाहर तरफ भी दूकान बनाये जायेगे वही बैर्गेनिया अस्पताल के आस-पास जिलापरिषद की खाली जमीन पर भी व्यवसायिक दुकानों का निर्माण किया जाएगा।डीएम ने कहा कि सबके सहयोग से ही जिले का विकास संभव होगा।उन्होंने सभी जिलेवासियों को बधाई देते हुए कहा कि विपरीत परिस्थिति में भी प्रेम,भाईचारे को बनाये रख कर जिलेवासियों ने पूरे देश के सामने एक आदर्श प्रस्तुत किया है।

न्यूज़ साभार : डीपीआरओ, सीतामढ़ी

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।

#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 80 हज़ार Followers हैं ।

Thanks !!!

Sitamarhi Web Family

3 thoughts on “सीतामढ़ी में बनेगा मल्टीप्लेक्स । चार स्क्रीन सिनेमाहॉल और 200 दुकान वाला नया आधुनिक मॉल ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *