सीतामढ़ी में होगा राज्यस्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन ।

अभी हाल ही में सीतामढ़ी में राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का सफल आयोजन सम्पन्न हुआ है । अब फिर से सीतामढ़ी खेल का एक बड़ा आयोजन के मेजबानी को तैयार है । आपको जानकर खुशी होगी 18 से 20 सितम्बर तक सीतामढ़ी में भारोत्तोलन प्रतियोगिता का राज्यस्तरीय आयोजन होगा । खेल के क्षेत्र में सीतामढ़ी एक और नया कीर्तिमान स्थापित करने को तैयार है । आज समाहरणालय डुमरा में डीएम की अध्यक्षता में इस आयोजन को लेकर एक बैठक आयोजित की गई ।

बैठक में निर्णय लिया गया कि डुमरा स्थित एमपी हाइ स्कूल में इस भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन होगा । साथ ही महिला भारोत्तोलन खिलाड़ी के रहने की व्यवस्था कमला गर्ल्स हाई स्कूल में किया जाएगा ।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि पूरे योजनाबद्ध तरीके से इस खेल आयोजन को सम्पन्न कराया जाए । इसके लिए विभिन्न उपसमिति गठित किया जाएगा । जैसे : मैच संचालन उपसमिति, प्रेस मीडिया उपसमिति आदि । प्रतियोगिता में पूरे बिहार से लगभग 23 जिला के पुरुष महिला खिलाड़ी शामिल होंगे । बालक वर्ग में 391 और महिला वर्ग के 368 खिलाड़ियों के भाग लेने की संभावना है। इसके अतिरिक्त 92 दल प्रभारी एवम 12 निर्णायक पदाधिकारी भाग लेंगे । सभी प्रतिभागियों के रहने,ठहरने एवम भोजन की निःशुल्क व्यवस्था किया जाएगा ।

डीएम ने आवासन एवम आयोजन स्थल की गुणवत्तापूर्ण व्यवस्था करने, भोजन,पेयजल तथा वहाँ साफ सफाई, शौचालय आदि की समुचित व्यवस्था आदि का निर्देश दिया । बैठक में डीपीआरओ परिमल कुमार, जिला खेल पदाधिकारी जयनारायण कुमार, संजीव कुमार, राजेन्द्र प्रसाद, श्वेत निशा, आशुतोष कुमार, श्याम किशोर प्रसाद आदि उपस्थित थे ।

लाइक कीजिये सीतामढ़ी पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।

77,000 Followers के साथ सीतामढ़ी का सबसे बड़ा सोशल वेब पोर्टल । सीतामढ़ी का न.1 पेज ।

Thanks ! Sitamarhi Web Family

और ज्यादे रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *