सीतामढ़ी से वैष्णो देवी दर्शन के लिए आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन ।

गूगल प्ले स्टोर पर सीतामढ़ी का App उपलब्ध है । सीतामढ़ी वेब परिवार द्वारा विकसित इस एप्प को डाऊनलोड कीजिये और जुड़े रहिये सीतामढ़ी से ) लिंक :https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wSitamarhi_8376020

सीतामढ़ी से माता वैष्णो देवी मंदिर, कटरा के लिए ट्रेन 28 मई को सुबह 7 बजे रक्सौल से खुलने वाली यह स्पेशल ट्रेन सीतामढ़ी, दरभंगा, समस्तीपुर,बरौनी, मोकामा,बाढ़, पटना, जहानाबाद,गया,सासाराम और पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन होते हुए कटरा ( माता वैष्णो देवी दर्शन) को पहुँचेगी ।

वापसी : उसके बाद हरिद्वार,ऋषिकेश,मथुरा,वृंदावन,आगरा जैसे धार्मिक पर्यटन स्थलों का दर्शन कराते हुए 5 जून को वापस लौटेगी ।

बिहार में पहली बार माता वैष्णो देवी दर्शन यात्रा के लिए आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन चलाई गई है ।। पूरी यात्रा 8 से 9 दिन की होगी । इसका किराया 8501 रुपये तय किया गया है । टिकट की बुकिंग रेलवे की आईआरसीटीसी की वेबसाइट से ऑनलाइन कराया जा सकता है ।

जम्मू कश्मीर के कटरा स्थित श्री माता वैष्णो देवी मंदिर दर्शन के लिए सालों भर देश भर से करोड़ो श्रद्धालू का आना जाना लगा रहता है । बिहार से भी काफी संख्या में लोग जाते हैं । ऐसे में मिथिलांचल से यह स्पेशल ट्रेन चलना काफी खुशखबरी भरा समाचार है।

जय जानकी । जय सीतामढ़ी ।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।

#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 92 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!

Sitamarhi Web Family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *