सेलिब्रेटियों को फिटनेस ट्रेनिंग दे रही सीतामढ़ी की बेटी प्रतिभा प्रिया उर्फ शिल्पी शर्मा ।

सीतामढ़ी की बेटी प्रतिभा प्रिया अपने नाम के अनुसार ही कई विभिन्न प्रतिभाओं की धनी हैं ।
सीतामढ़ी जिला का नाम रौशन कर रही प्रतिभा प्रिया उर्फ Shilpi Sharma को बहुत बहुत बधाई । शुभकामनायें ।

प्रतिभा उर्फ शिल्पी राज्यस्तरीय बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं । नेशनल में ईस्ट जोन में बीआर अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय को दो बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है । वर्तमान में दिल्ली के फाइव स्टार होटल ली मिरिडियन में सेलिब्रेटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं ।

गोआ के राज्यपाल मृदुला सिन्हा जी के हाथों ‘प्रेरणा’ अवार्ड से सम्मानित हो चुकी शिल्पी रुन्नी सैदपुर के अथरी गाँव की रहनेवाली हैं ।

इनके पिता का नाम श्री मणिभूषण शर्मा और माता का नाम श्रीमती शारदा शर्मा है । अथरी हाई स्कूल और मुजफ्फरपुर के एमडीडीएम कॉलेज से पढ़ाई करने वाली शिल्पी अपने स्कूल कॉलेज के दिनों से ही काफी प्रतिभावान है । स्कूल कॉलेज में स्पोर्ट्स आदि में कई पुरस्कार जीत चुकी है ।

शिल्पी एनसीसी की भी बेस्ट कैडेट रही है । दिल्ली के थल सैनिक कैम्प और आगरा के एडवांस्ड लीडरशिप कैम्प में मैप रीडिंग कॉम्पिटिशन में भी शिल्पी को गोल्ड मेडल मिला । शूटिंग में भी अवार्ड मिला । एनसीसी में बेहतर प्रदर्शन के लिए बिहार झारखण्ड के एनसीसी निदेशालय द्वारा शिल्पी को सम्मानित किया गया ।

अब दिल्ली के जनपथ स्थित हाई प्रोफाइल पाँच सितारा होटल ली मीरीडियन में सेलिब्रेटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं जहाँ रोजाना बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार, नेशनल खिलाड़ी को ये फिटनेस में ट्रेनिंग और टिप्स देती हैं । जिन सेलिब्रेटियों को शिल्पी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुकी, उसमे बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी और स्पेन की ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता कैरोलिना मैरीन , साइना नेहवाल, पीवी सिंधू,एवम कई अन्य राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी और अन्य सेलिब्रेटी है ।

शिल्पी ”सीतामढ़ी फेसबुक पेज” से जुड़ी हुई है । सुनिए शिल्पी सीतामढ़ी और सीतामढ़ी पेज के बारे में क्या कहती हैं

समाचार पत्र की सुर्खियों में शिल्पी । शिल्पी उर्फ प्रतिभा के ‘प्रतिभा’ को पेपर मीडिया ने भी खूब सराहना की ।

सीतामढ़ी की बेटी प्रतिभा प्रिया उर्फ शिल्पी शर्मा को बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं । सीतामढ़ी वेब परिवार आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है । बधाई । https://facebook.com/Sitamarhi

आर्टिकल : ( रंजीत पूर्बे )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *