स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना सहित कई सरकारी योजनाओं के लाभ प्राप्ति के लिए लगेगा कैम्प ।

बिहार स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना,कुशल युवा कार्यक्रम,मुख्यमंत्री स्वयम सहायता भत्ता योजना का लाभ जिले के अधिक से अधिक युवाओ को मिले, इसको लेकर डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह काफी गंभीर है।

उन्होंने सभी संबंधित पदाधिकारियो को निर्देश दिया है कि कल दिनाँक 7-12-2018 शुक्रवार से डीआरसीसी सीतामढ़ी में कैम्प लगाकर सभी पात्र युवाओ को लाभ दिलाये।उन्होंने लगातार चार-पांच दिनों तक कैम्प लगाने का निर्देश दिया है।डीएम ने जिले के सभी पात्र छात्र-छात्राओं से अपील किया है कि इस कैम्प का अवश्य लाभ उठाएं।

गौरतलब हो उच्च शिक्षा के लिए एजुकेशन लोन के तहत राज्य सरकार के निगम के माध्यम से अधिकतम चार लाख रुपये की राशि दी जाती है।महिला एवम दिव्यांग आवेदकों के लिए शिक्षा ऋण पर मात्र एक प्रतिशत ब्याज लगता है,जबकि अन्य के लिये ब्याज चार प्रतिशत लगेगा।विशेष जानकारी के लिए डीआरसीसी के काउंटर पर संपर्क करे। टॉल फ्री नंबर 18003456444 अथवा 9102386001,8434045882 पर सम्पर्क करें।

लाइक कीजिये #सीतामढ़ी_पेज http://facebook.com/Sitamarhi और जुड़े रहिये अपने शहर सीतामढ़ी से ।#Sitamarhi_Page सीतामढ़ी का सबसे बड़ा वेब पोर्टल है । फेसबुक पर इसके 83 हज़ार Followers हैं । सीतामढ़ी यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कीजिये । सीतामढ़ी सम्बंधित ढेर सारे वीडियो आप देख पाएंगे : http://Youtube.com/SitamarhiPage

आर्टिकल : रंजीत पूर्बे

Thanks !!!Sitamarhi Web Family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *